जीत का श्रेय गेंदबाजों को-अफरीदी


पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के अपने अंतिम ग्रुप मैच में ऑस्ट्रेलिया पर चार विकेट की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया।

ऑस्ट्रेलिया को 176 रन पर समेटने के बाद पाकिस्तान ने छह विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम की ओर से उमर गुल ने 30 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि असद शफीक ने 46 और उमर अकमल ने नाबाद 44 रन की पारी खेली।

अफरीदी ने मैच के बाद कहा कि हमने अच्छी रणनीति बनाई थी और हम इसे अंजाम तक पहुँचाने में सफल रहे जिसकी हमें खुशी है। उन्होंने कहा कि उमर गुल और अब्दुर रहमान ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की।

उन्होंने कहा कि टीम के कोच वकार यूनिस ने गुल की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है और अब वह बेहतर गेंदबाज है। कप्तान ने शफीक और उमर अकमल की भी तारीफ की।

उन्होंने कहा कि असद शफीक और उमर अकमल ने उस समय अच्छी साझेदारी की जब हमें इसकी जरूरत थी। इसके अलावा यूनिस खान ने भी अच्छी पारी खेली।

मैन ऑफ द मैच उमर अकमल ने कहा कि उनकी टीम को जीत का यकीन था और उन्होंने मैच का पूरा लुत्फ उठाया। उन्होंने कहा कि हमें यकीन था कि हम जीतेंगे। हमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का कोई दबाव नहीं था और हमने उनके खिलाफ खेलने का पूरा लुत्फ उठाया। शफीक ने भी अच्छी पारी खेली।

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपनी टीम के प्रदर्शन को साधारण बताया। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन साधारण रहा। ब्रेट ली और जेसन क्रेजा ने अच्छी गेंदबाजी करके हमें वापसी दिलाने की कोशिश की लेकिन बाकी खिलाड़ियों ने निराश किया।

उन्होंने कहा कि इस मैच से पहले हमें कड़ी टक्कर नहीं मिली थी इसलिए नाकआउट चरण से पहले यह मैच अच्छा रहा।

Msn Inida

~ by bollywoodnewsgosip on March 20, 2011.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

 
%d bloggers like this: